Home Couples Trips Places To Visit On A 8 Day Honeymoon Trip To Bali – Travel India Alone

Places To Visit On A 8 Day Honeymoon Trip To Bali – Travel India Alone

0
Places To Visit On A 8 Day Honeymoon Trip To Bali – Travel India Alone

[ad_1]

पढ़ें कि कैसे यात्रा ने विनय के साहसी और खुले विचारों वाले पक्ष को प्रज्वलित किया, जो आमतौर पर एक शांत, शांत और आरक्षित व्यक्ति है। बाली की जादुई 7 रात/8 दिन की हनीमून यात्रा पर, उन्होंने अपनी पत्नी के साथ, बाली की समृद्ध संस्कृति की खोज की, जो सुरम्य परिदृश्य और यात्रा करने के लिए यादगार स्थानों से भरपूर है।

यात्रा की लागत: INR 63,000
यात्रा की अवधि: 7 रातें/8 दिन
एजेंट का नाम: यात्रा टॉगल
समावेशन: स्थानान्तरण, नाश्ता, आवास, दर्शनीय स्थल और रात का खाना क्रूज
बहिष्करण: उड़ान टिकट, भोजन और पानी के खेल

हमारी शादी के बाद, मैं और मेरी पत्नी इस बात को लेकर असमंजस में थे कि हनीमून डेस्टिनेशन के रूप में किस जगह को अंतिम रूप दिया जाए। हालाँकि, जैसा कि हम दोनों प्रकृति की शांति और शांति से प्यार करते हैं, हमने बाली के उष्णकटिबंधीय स्वर्ग में हनीमून यात्रा के लिए जाने का फैसला किया।

बाली में रिसॉर्ट्स
बाली में सांस्कृतिक कार्यक्रम

10 कारण क्यों बाली भारतीयों को जीवन के लिए बर्बाद कर देगा

इसके साथ ही बाली के लिए आकर्षक हनीमून पैकेज की हमारी तलाश शुरू हुई। विभिन्न यात्रा वेबसाइटों के माध्यम से ब्राउज़ करते समय मैं ट्रैवल ट्राएंगल में आया। TravelTriangle ने यात्रा के प्रति एक अनूठा दृष्टिकोण प्रदान किया, क्योंकि उन्होंने हमारी पसंद के अनुसार सर्वोत्तम मूल्य वाले हनीमून पैकेज का वादा किया था।

मुहम्मद के साथ TravelTriangle से विस्तृत बातचीत करने के बाद, मुझे विश्वास हो गया था कि मैं बाली के लिए हनीमून पैकेज के लिए एक बड़े सौदे पर उतरा था। हमारे हनीमून के लिए तैयारियों से भरे एक हफ्ते के बाद, हम आखिरकार उस दिन आ गए जब हम एक स्वर्ग के लिए उड़ान भरते हैं, जिसकी हमारी प्रेम कहानी है।

घंटा />

TravelTriangle पर बाली हनीमून पैकेज

शानदार निजी पूल विला और रिसॉर्ट में रहें, रोमांचकारी पानी के खेल का अनुभव करें – पैरासेलिंग, स्कूबा डाइविंग और स्नॉर्कलिंग – या सूर्यास्त डिनर क्रूज लें। केवल TravelTriangle द्वारा ऑफ़र किए गए बाली के लिए सर्वश्रेष्ठ हनीमून सौदे प्राप्त करें।

दिन 6: लक्ज़री विला लाइफ

दिन 6 आईएनआई दृश्य

एक अविस्मरणीय हनीमून अनुभव के लिए बाली में रहने के लिए सर्वोत्तम स्थान!

एक स्वादिष्ट नाश्ते के बाद, हमने चेक आउट किया और एक विला में स्थानांतरित हो गए। बाली की हमारी यात्रा पर एक और दिन, जहाँ हमारे पास आराम और खरीदारी के लिए पूरा समय था।

विला पहुँचने के बाद, हमने एक बाइक किराए पर ली और बाली की सड़कों का पता लगाया। दोपहर में, हम अपने परिवार के लिए स्मृति चिन्ह और उपहारों से भरे बैग लेकर विला लौट आए। हमने विला में शाम का आनंद लेने और शानदार सुविधाओं का उपयोग करने का फैसला किया।

बाली में हनीमून युगल

दिन का मुख्य आकर्षण: विला में एक निजी जकूज़ी और स्विमिंग पूल था। यह दयालु और उदार स्टाफ सदस्यों के साथ हनीमून के लिए एक शानदार 2 बीएचके विला था।

दिन 7: बाली सूर्यास्त में नौकायन

दिन 7 फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट
दिन 7 सूर्यास्त डिनर क्रूज

बाली में हनीमून: प्रकृति, प्रेम और रोमांच का एक अच्छा मिश्रण

निजी स्विमिंग पूल पर तैरते हुए नाश्ते के साथ हमें परोसने के बाद विला में रहना और भी बेहतर हो गया। नाश्ते के बाद, हम अपनी किराए की बाइक पर बाली को थोड़ा और देखते हैं।

दोपहर में, हमने अपनी किराए की बाइक लौटा दी और बाली है सूर्यास्त क्रूज के लिए आगे बढ़े। यह ट्रेवल ट्रायंगल द्वारा अच्छी तरह से प्लान किया गया था क्योंकि ड्राइवर हमें लेने के लिए समय पर था। क्रूज पर पहुंचने के बाद, स्वागत पेय के साथ हमारा स्वागत किया गया और फिर हमने क्रूज पर कुछ तस्वीरें क्लिक कीं।

बाली की रोमांटिक यात्रा
बालिक में निजी विला

एक बैंड को डांस शो, डिनर और डीजे के साथ हमारी पसंद के अलग-अलग गाने बजाते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा। यह बाली की हमारी हनीमून यात्रा का एक आदर्श अंत होना था। क्रूज रात 8 बजे समाप्त हुआ, क्योंकि हम अपने शानदार विला में वापस चले गए।

दिन का मुख्य आकर्षण: मेरी प्यारी पत्नी के साथ एक महाकाव्य क्रूज जहाज पर सूर्यास्त देखना।

दिन 8: बाली में प्यारी यादें

दिन 8 भारत के लिए प्रस्थान

2022 में कुछ रोमांटिक द्वीप के लिए बाली के आसपास के 10 सर्वश्रेष्ठ द्वीप!

हमने भारत वापस जाने के लिए अपनी उड़ान पकड़ने के लिए विला से सुबह-सुबह चेकआउट किया। विला के कर्मचारी हमारे लिए विशेष रूप से नाश्ता पैक करने के लिए बहुत दयालु थे। हम उस कैब में सवार हुए जिसने हमें घर वापस जाने के लिए हवाई अड्डे पर उतारा।

बाली के लोगों द्वारा दिखाए गए प्यार और दया ने हमें उष्णकटिबंधीय स्वर्ग से प्यार हो गया। हालाँकि, यह हमारी यात्रा का अंत था, जैसा कि हमने अपने जीवन की कुछ सबसे यादगार यादों को वापस ले लिया, हम जीवन में एक विशेष साथी के बंधन की शुरुआत को महसूस कर सकते थे।

ट्रैवल ट्राएंगल की ओर से शिवानी और हर संभव तरीके से हमारी मदद करने के लिए ट्रैवल टॉगल का विशेष धन्यवाद। योजना त्रुटिहीन थी और इसके परिणामस्वरूप बाली की एक उल्लेखनीय हनीमून यात्रा हुई।

बाली का उष्णकटिबंधीय स्वर्ग इंतजार कर रहा है। अपना बुक करें बाली हनीमून पैकेज और बाली में अपनी प्रेम कहानी को खिलने दें!


एक अंतरराष्ट्रीय हनीमून बुक करना चाहते हैं?

65+ घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों के लिए 650+ सत्यापित ट्रैवल एजेंटों के साथ TravelTriangle पर यादगार हनीमून बुक करें।


[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here